Same thought crossed my mind🤣I guess isliye Honda Saab ke shirt ke buttons kuch zyada hi khule khule rehte hai taaki garmi zyada na feel na ho🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Same thought crossed my mind🤣I guess isliye Honda Saab ke shirt ke buttons kuch zyada hi khule khule rehte hai taaki garmi zyada na feel na ho🤣
Originally posted by: captainplus
I hate the smell of paint too
Mujhe achhi lagti hai🤪
Originally posted by: captainplus
I hate the smell of paint too
I love the smell of paint🤪
Mujhe achhi lagti hai🤪
Yahh Tanu HI5😎
Humko paint, kerosene, petrol sabka smell pasand hai🤪
mereko bhi inke smell bahut pasand hai 😆
mereko bhi inke smell bahut pasand hai 😆
Chaliye HI5 again😎
Originally posted by: SaruSenan
Same thought crossed my mind🤣I guess isliye Honda Saab ke shirt ke buttons kuch zyada hi khule khule rehte hai taaki garmi zyada na feel na ho🤣
yap but Nish ke liye wo bhi mushkil hai
cause he seems sharmila too when it comes to opening his shirt on camera
Mujhe achhi lagti hai🤪
mereko bachpan mein acchi lagti thi 😊
ab bardast nahi hota 😒
🤚
Mujhe bhi inn sabki smell bahut achhi lagti hai 🤪
Same pinch humein bhi pasand hai😈