Originally posted by: Bhatkati-Aatma
😂😂i was missing u n i commented n u dint notice..sirf yahi apne dekha nahi tha..
Where...next time PM me
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Bhatkati-Aatma
😂😂i was missing u n i commented n u dint notice..sirf yahi apne dekha nahi tha..
Where...next time PM me
Aisa reality scene expectations padhne ko kitna acha lagta hainOriginally posted by: Bhatkati-Aatma
Mujhe jada nahi chahiye bs prerna holds rb hand..helps him to walk..from injury track
Only his copyrights reserved on her 🤪
Nope ek aur bhi hai jiska claim hai, matter is still in the court. Disputed, for now.
Originally posted by: Eternized_Blues
Where...next time PM me
Arry its okkk❤️
Originally posted by: Bhatkati-Aatma
I dont want ny stupid thing like last time ..i hope P RB ek team ho..bt i hav doubt if sneha is RB daughter or is it only me jise doubt hai??
Mujhe bhi doubt hai.
Originally posted by: shin-chan
No one else would be interested too😆
Aur koi jhel bhi nahi sakta 😆
Originally posted by: Bhatkati-Aatma
Mujhe jada nahi chahiye bs prerna holds rb hand..helps him to walk..from injury track
I want shirtless KSG bas!
But TRP thik se nei ayi toh mata soon will break prerish and unite others and bajaj will be on screen and we have to take the torture more.. 😛
just pray taki TRP increase ho atleast 2.6 tak jaye jaldihi ...
Originally posted by: Eternized_Blues
Nope ek aur bhi hai jiska claim hai, matter is still in the court. Disputed, for now.
Decision apni party ke haq mein hi jaayega😆
Originally posted by: Bhatkati-Aatma
😆 he can feel dizzy na😂😂
Head injury, dizziness is common symptom