Originally posted by: SaruSenan
I ADMIRE MULTISHOW FANGIRLING KARNE WALE👏
Yeh humse na ho paata 🤪hamara ek time ek show ab bass Guddan hi hai q ki YUD ended this friday👍🏼
Ladies special bhi khatam ho Gaya 😔
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: SaruSenan
I ADMIRE MULTISHOW FANGIRLING KARNE WALE👏
Yeh humse na ho paata 🤪hamara ek time ek show ab bass Guddan hi hai q ki YUD ended this friday👍🏼
Ladies special bhi khatam ho Gaya 😔
Dopahar se Taarak Mehta ka Ulta chasma dekh rahi Hoon😆
Originally posted by: SaruSenan
I ADMIRE MULTISHOW FANGIRLING KARNE WALE👏
Yeh humse na ho paata 🤪hamara ek time ek show ab bass Guddan hi hai q ki YUD ended this friday👍🏼
well kisi aur show ne humare dil ko nahi chua aaj tak ki hum utre aur chalne lage
but haan PKYEK made me join IF 😛
Hamare yha pr v yhi hota hai bt kal se regular barish ho rhi hai and electricity ka boora haal hai🤣
the place I stay in, sometimes ek ghante mein pura saal ka mausam dikh jata hai 🤪
Aapne humko kissy diiii☺️☺️Tq ji☺️☺️
sahi hai 😎
Dopahar se Taarak Mehta ka Ulta chasma dekh rahi Hoon😆
kabhi hum CID non-stop dekhte the
rona aata hai soch kar ki kaise khatam kiya zaleemon ne usse 😭
Originally posted by: captainplus
well kisi aur show ne humare dil ko nahi chua aaj tak ki hum utre aur chalne lage
but haan PKYEK made me join IF 😛
Well Arjun made me join IF but I was silent member phir NAUC made me active woh bhi show ke khatam hone ke baad I joined there 🤣and wahi forum pe main Newbie se Sizzler ban gayi dekte dekte 🤪I still miss that forum ki khalli balli even after show wrapped
Ladies special bhi khatam ho Gaya 😔
hum kabhi waha udhne nahi gaye 🤣