Atleast woh tujhe sapne me toh mili... did you tell her to post a spoiler pic?😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Atleast woh tujhe sapne me toh mili... did you tell her to post a spoiler pic?😆
mujse dekha ni =a rahaOriginally posted by: KambakthIshq
Im watching the old episodes tonight😳
Too wired for old episodes... Kuku shaadi jaldi nibte
arey vo bhaag ri thi sath me muje le chali badi mushkil se roka uskoOriginally posted by: KambakthIshq
Atleast woh tujhe sapne me toh mili... did you tell her to post a spoiler pic?😆
Originally posted by: KambakthIshq
Did you catch some sleep or no?
Meen ka pata nahi but I did
This is the first thing I see in the Rosy morning...Shruti 🤗
Devi ji🙏
arey vo bhaag ri thi sath me muje le chali badi mushkil se roka usko
Meen tu soja ab....Abir tere sapne main ayega...ab me uth gayi na...so he is free😆
muje to dono ni chahiyeOriginally posted by: Onyourface
Meen tu soja ab....Abir tere sapne main ayega...ab me uth gayi na...so he is free😆
Infact I want privacy in my sleep🤣
Originally posted by: Onyourface
Meen ka pata nahi but I did
This is the first thing I see in the Rosy morning...Shruti 🤗
Devi ji🙏
Good morning Uru 🤗
Abir is so excited to see you😆
Acha🤣..Abir Ko to main le jaungi...mish ka pata nahi....usko BB ki photo dikhana...bichari bhaag jaegi..






