Poll
Toh kya naam rakhe hum ?
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Gush sounds cute 😳
Originally posted by: Princessyashi
I am sorry...😒
koi gal nahi ji 😳
Originally posted by: SaruSenan
Well I voted for "GudVesh"🥳
Waise iss jodi ke naam mein inka hatiyaar aur kaam chupa huva hai😈 - Guddan + Honda = GuNda🤣
ye bohot hi accha hai 🤣
but I am not sure as a jodi name but phir bhi noting it
no offence meant but ye mujhe thoda "ghutan" lag rahi hai but phir bhi I will note it
GudVesh ko vote diya hai Captain😊
Gudvesh sounds gud......hamre mt gudvesh ko jata h
Ab main confuse ho gyi bahut gunvesh,gudvesh aur gunda ye teeno name bahut mast hai
Originally posted by: captainplus
ye bohot hi accha hai 🤣
but I am not sure as a jodi name but phir bhi noting it
Areey Genie maine isko jodi name suggest na kia hai I just wrote my observation😳
GudVesh best hai👍🏼😛
GudVesh ko vote diya hai Captain😊
Originally posted by: Viditian1
Gudvesh sounds gud......hamre mt gudvesh ko jata h
seems like Gudvesh is majority
Ab main confuse ho gyi bahut gunvesh,gudvesh aur gunda ye teeno name bahut mast hai
hum bhi confused hai...
naya poll kholu kya ? 😕