still in cart let's see 🤣Originally posted by: Jodha_Rani
Birthday month shopping😎
waah yaar ...tera toh aish hai😎
kya liya ?
Iss baar papa se kaho . Karan chahiye as birthday gift 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
still in cart let's see 🤣Originally posted by: Jodha_Rani
Birthday month shopping😎
waah yaar ...tera toh aish hai😎
kya liya ?
Iss baar papa se kaho . Karan chahiye as birthday gift 😆
Originally posted by: MisHumptyDumpty
na ji na they won't it's only us who will 🤣 if that happens i will be the biggest shipper of Meneka X Rishabh 🤣
Yaar I so want bips to do this role now lekin pata hai Aisa hoga nahi 💔
Agar bips M ka role karegi toh sab ka problem solve hojayega🤣
Kuch b ho I don't want A doing this role koi aur b ho chalega 🤪
Alt wale Abhi b boss Ko promote kar rahe hai
I want Karan in vampire diaries
Koi web series de do iss par b
Arz Kiya hai
Karan ke liye hum ne kya kya nahi kiya
karna ke liye hum ne kya kya nahi kiya
Abh let's do some Jiya re Jiya .🤪
Arz Kiya hai...
Na usse meri kadar
Na mujhe uski kadar
Kyuni ki ..two parallel lines can't meet each other
Shukriya shukriya 🤣
only Bips fits the bill yaaar 😕Originally posted by: Jodha_Rani
Yaar I so want bips to do this role now lekin pata hai Aisa hoga nahi 💔
Agar bips M ka role karegi toh sab ka problem solve hojayega🤣
Kuch b ho I don't want A doing this role koi aur b ho chalega 🤪
DIETING kar rahi hain uski DIETING mein fruits bhi allowed nahi hai 🤣Originally posted by: Jodha_Rani
Mithila Kahan ho ??
Originally posted by: MisHumptyDumpty
DIETING kar rahi hain uski DIETING mein fruits bhi allowed nahi hai 🤣
Damn!! This dialogue is quite famous after the BOSS interviews🤣
Yea mithila hai hi aisi 🤣Damn!! This dialogue is quite famous after the BOSS interviews🤣