Koi band ankho se feel lera h to koi khuli 😉
Theres a nano second of hishinose nose pressing He is breathless but takin solace on nose with intensity and passion.like a tired person comes home .
Kaminas made simple performance so intense.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Koi band ankho se feel lera h to koi khuli 😉
Theres a nano second of hishinose nose pressing He is breathless but takin solace on nose with intensity and passion.like a tired person comes home .
Kaminas made simple performance so intense.
Originally posted by: abhiya_12
Aur phir poochthi hain why are you scared of my theories😆
meri positive baato per dhayan nahi dete
anu will rise like phoenix
pre will never love bajaj
BB will gain their lost gallory with positive change
prem is our last hope
aur phir bolto ho i m negative
main hole ky dhakkan sOriginally posted by: writ_in_water
🤣 Sab ke Sab gutter heads
Originally posted by: abhiya_12
Ek dho ignore kar sakthae itne kaisae😆
member name padh , monilovesanupre dikha toh seedha NEXT ....😆
koi na 🙏🙏Originally posted by: abhiya_12
Thoda aur chubby hojaye bas
Originally posted by: moniloveanupre
meri positive baato per dhayan nahi dete
anu will rise like phoenix
pre will never love bajaj
BB will gain their lost gallory with positive change
prem is our last hope
aur phir bolto ho i m negative
Yeh sab ab bhol rahi hoo pichle dinon sae tho ro rahi thi na Mera bacha ko barbaad kar rahe hain and all
isko marty ha .isny mera bh mood off kra ha😭Originally posted by: abhiya_12
Yeh sab ab bhol rahi hoo pichle dinon sae tho ro rahi thi na Mera bacha ko barbaad kar rahe hain and all
🤗😘 haan itne saare hainOriginally posted by: moniloveanupre
meri positive baato per dhayan nahi dete
anu will rise like phoenix
pre will never love bajaj
BB will gain their lost gallory with positive change
prem is our last hope
aur phir bolto ho i m negative
Humne unnoticed kiya kaise
Tere ghulaam sabse karaab tha highlight hogyai🤣
Originally posted by: writ_in_water
🤣 Sab ke Sab gutter heads
ab jayda breathing ke baare me explain mat kar
sub gutter hi sochenge🤣
Originally posted by: moniloveanupre
🤣after reading this now my theory seriously sound mean🤣
Ab soch, humara kya haal hota hain...tere yeh sadele theories and on top of that every second page pe tera dil toots hona ....Moni🤣, acchha acchha soch, acchha hoga sab,🤗
Tere iconic character ko comedy track banaya ja raha hain....not gonna be like pichla track...yeh tho pakka hain 😆