IOriginally posted by: KrishnaSourav
ekdam sahi iye dubegi sure ketki aapne karmo se
Sherni ghayal hoga Sher gharjega aur attack BHI karega nah I already see the vision of Mallu firing ketki
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
IOriginally posted by: KrishnaSourav
ekdam sahi iye dubegi sure ketki aapne karmo se
Sherni ghayal hoga Sher gharjega aur attack BHI karega nah I already see the vision of Mallu firing ketki
Originally posted by: kusharberry
I
Sherni ghayal hoga Sher gharjega aur attack BHI karega nah I already see the vision of Mallu firing ketki
hayee
yes plssssssssss
🦁🦁🦁🦁
Originally posted by: kusharberry
sach mein robot ki Tarah behave Kiya Mallu
ekdam like tuch prani ko kaise chu lya ghor papa ho gaya belt na mare khud ko
Originally posted by: kusharberry
I
Sherni ghayal hoga Sher gharjega aur attack BHI karega nah I already see the vision of Mallu firing ketki
ekdam se ketki will finish
she is a macchar usseh all out ki zaroorat haiOriginally posted by: KrishnaSourav
ekdam se ketki will finish
😈 tang khich rehe hain tu mere M1
lioness
Chalo byeee now