yup exactly lets wait and watchOriginally posted by: GAYATHRINAYAR
Aur tho aur kallu uski maa ki kathil ka pothi he phir be janab ko pharak nahi padi tho baap ka terrorist hona konse badi baath he
Mallu ka nautanki he yaar
Let's all be positive
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
yup exactly lets wait and watchOriginally posted by: GAYATHRINAYAR
Aur tho aur kallu uski maa ki kathil ka pothi he phir be janab ko pharak nahi padi tho baap ka terrorist hona konse badi baath he
Mallu ka nautanki he yaar
Let's all be positive
Woh toh hai 🤣Originally posted by: bluemoon255
Waise bhi inke promos shows se kaha related hote hai kallu 🤣


Yeh jab bhi promo alag shoot karthe hai toh shows mein opp hi hota hai
Yaad haina first shaadi mendu mama
only jab direct epi scenes dika rahe hote hai as promos tabhi woh actually hota hai like kbm
Originally posted by: bluemoon255
Yeh jab bhi promo alag shoot karthe hai toh shows mein opp hi hota hai
Yaad haina first shaadi mendu mama
only jab direct epi scenes dika rahe hote hai as promos tabhi woh actually hota hai like kbm
exactly yeah bahoot dramatical hai negative promo MATLAB episode will be good and outcome will be positive
yeah wala kallu did wear after kbm nah