Originally posted by: KrishnaSourav
asie na bolo jaan pyaar jata hain khud pe 🤣
issh☺️
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: KrishnaSourav
asie na bolo jaan pyaar jata hain khud pe 🤣
issh☺️
Originally posted by: kusharberry
yaham malharjis haina nah yah phir meenakshis only kyom ki lagta hai meri donom patidevs ko ab meri zaroorat nahi hai
kalyani rane yehan hum tumhara intezaar kar rahe hai aur tumhe nautanki ki padi hai
Originally posted by: KrishnaSourav
Tune mara entryiyna dil mein baje ghantiyan ke tarah 🤣
yehan toh mallu literally bhi ghanti bajayi for pooja🤣
☺️🤣
Originally posted by: kusharberry
yaham malharjis haina nah yah phir meenakshis only kyom ki lagta hai meri donom patidevs ko ab meri zaroorat nahi hai
nautanki no 1 humesha entry with melodrama 🤣
Originally posted by: KrishnaSourav
ek hi sur alap humesha 🤣 aajkal anu ekdam bahu nehi deta kya iska muh lagana phaltu ka
anu is rocking like a pro man
looks dekhe hai jo atul ko dethi hai
like -you tuch insaan hat mere saamne se🤣
de dana dan ek din kare I will be happy like thisOriginally posted by: bluemoon255
yehan toh mallu literally bhi ghanti bajayi for pooja🤣


Originally posted by: bluemoon255
anu is rocking like a pro man
looks dekhe hai jo atul ko dethi hai
like -you tuch insaan hat mere saamne se🤣
Bold true 🤣
Gadha sar uthake apmaan hone ke liye aajta hain
Originally posted by: KrishnaSourav
de dana dan ek din kare I will be happy like this
happy maring ppl?😲
woh khud se ithna pyaar kartha hau ki he sees passionate love for himself from everyone🤢