pleashh pleashhhhhhhhhhh sirf iss maamleh mein pleashhh
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
pleashh pleashhhhhhhhhhh sirf iss maamleh mein pleashhh
🤣🤣Originally posted by: bluemoon255
waise m2 aapki kripa se mallu zindagi bar kallu ki maang bartha rahega non stop🤣
kuch aur bhi karega zindegi bhar mein baad mein oh kripa karungi
Originally posted by: KrishnaSourav
but humara kallu masum bacchi samjhi nehi kinky rane ko🤣
bacchi is too focused on other things isiliye mallu tang aake baga baga kar haan karwaya shaadi ke liye
revenge u c🤣
Originally posted by: kusharberry
pleashh pleashhhhhhhhhhh sirf iss maamleh mein pleashhh
yes plsssssssssss m2
Originally posted by: KrishnaSourav
🤣🤣
kuch aur bhi karega zindegi bhar mein baad mein oh kripa karungi
issh☺️
Originally posted by: bluemoon255
bacchi is too focused on other things isiliye mallu tang aake baga baga kar haan karwaya shaadi ke liye
revenge u c🤣
ha phir khone ke dar se khud daura bhaga pita shaadi kya
sarma kyuon rehe hin iye 😔 tere iarada aur dimag kya chal raha hain M1
Mallu Kallu mein chal sone ja rehi hoon 30mins sone phir kal soch ke samjha ke decision aaygea result ke liye kal shaam tak wait kijiye 🤣
Originally posted by: KrishnaSourav
ha phir khone ke dar se khud daura bhaga pita shaadi kya
yep usse daudaye ya khud daude
mallu toh kallu se shaadi karke hi dum leta hai, his fav hobby u c🤣
Originally posted by: bluemoon255
yep usse daudaye ya khud daude
mallu toh kallu se shaadi karke hi dum leta hai, his fav hobby u c🤣
ekdam 🤣mission ke liye ACP kuch bhi kaega here mission marry kallu with tredmill