Trend won't do any difference😴 Ekta will do what she wants
haan pata chala gussa ho gai toh bajaj ko pmt na kar de😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Trend won't do any difference😴 Ekta will do what she wants
haan pata chala gussa ho gai toh bajaj ko pmt na kar de😆
Originally posted by: Parijatrocks
karein ? Ya nahin
Karein I am always positive for anything pro biryani. I don't care about pulaao😆
Lets all do pls without apeksha
Do we care # noooooo😆
yes biriyani hamare haath maein hai 😆Originally posted by: abhiya_12
Karein I am always positive for anything pro biryani. I don't care about pulaao😆
Originally posted by: abhiya_12
Karein I am always positive for anything pro biryani. I don't care about pulaao😆
issi wazah se dono nahi mil raha humko
bbt & shipper have to come together😆
Originally posted by: moniloveanupre
haan pata chala gussa ho gai....
Do u have to mention him Every time?
Originally posted by: moniloveanupre
issi wazah se dono nahi mil raha humko
bbt & shipper have to come together😆
Na hum BBT main hii kush hain😆
Originally posted by: abhiya_12
Na hum BBT main hii kush hain😆
compromise karte hai thoda tum.niklo thoda hum😆
waki faisla to doctor aur captain hi lenge🤣
aare aada batayo dusra😆
I think trend karna chahiye. Atleast channel ko to pata chalega Audience keya chahta hain.