aab kaha cupboard iya bawri ke andar bed ke andar, table ki neche
aab kaha cupboard iya bawri ke andar bed ke andar, table ki neche
haaa ek toh phaad diya woh black walaOriginally posted by: bluemoon255
https://www.instagram.com/p/B0XtEWWhyX4/
where are his t shirts nowadays
koyi toh wapas lawoo
hayee
😛😈😎Originally posted by: bluemoon255
aapke dil mein😆
Originally posted by: KrishnaSourav
aab kaha cupboard iya bawri ke andar bed ke andar, table ki neche
creative ppl do not need suggestions
they find a way in every place🤣
Originally posted by: kusharberry
haaa ek toh phaad diya woh black wala
he looks kuch jyada hi hot in them
warna paani phekungiOriginally posted by: KrishnaSourav
kyuon kya hoga uthke
Originally posted by: bluemoon255
creative ppl do not need suggestions
they find a way in every place🤣
ekdam
kyuon aab toh mein sapno mein bhi tumhe dekhta hoon shona my baby 😈Originally posted by: kusharberry
warna paani phekungi
😈😈Originally posted by: KrishnaSourav
jallu kallu tere liye hi toh do not disturb ke sath karenge gutargu 😈
😈😈😈Originally posted by: KrishnaSourav
kyuon aab toh mein sapno mein bhi tumhe dekhta hoon shona my baby 😈