Heart break in poems are always beautiful.... ❤️
Waise Tum log google se copy kar rahe ho ya Tum hi log likh rahe ho kavitayen..😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Heart break in poems are always beautiful.... ❤️
Waise Tum log google se copy kar rahe ho ya Tum hi log likh rahe ho kavitayen..😆
One good thing about Eri's vacation is we don't have to worry about whether she is shooting or not, what she is shooting weekend acha guzrega 😂😂
Why? Tumhe badi mirchi lag rahi hain! 😂Originally posted by: MrToolConfuser
I thought tum dono sautan ho 🤔 #YehGatbandhanKabHuaa
You should have written some mood refreshing song! Sadist kahin ke😡
Break Up Song? Kar de dil ka feeling strong? Channa Mereya? Achhaa Duaaon mein yaad rakhna? Decide karo, ADHM wala daalunga 🤣🤣
Originally posted by: abhiya_12
Likhne ki kya zaroorath hain dikh rahi na😆
Innki aankhein nahin microscope hain 🤣
Whether her mood is okay or not! 😂Originally posted by: abhiya_12
One good thing about Eri's vacation is we don't have to worry about whether she is shooting or not, what she is shooting weekend acha guzrega 😂😂
https://www.instagram.com/p/B0YmP0mB-KX/
Ladki looking so pretty with less make up ♥️
Why? Tumhe badi mirchi lag rahi hain! 😂
Mere bana banaya ghar pe Aaag laagake tum dono Kabhi Sautan Kabhi Saheli kheloge? Yeh mujhe Manzoor nahinn 🤣🤣
Break up song! Abhi strong mood isi ka hai😎🤣Originally posted by: MrToolConfuser
Break Up Song? Kar de dil ka feeling strong? Channa Mereya? Achhaa Duaaon mein yaad rakhna? Decide karo, ADHM wala daalunga 🤣🤣
Originally posted by: abhiya_12
https://www.instagram.com/p/B0YmP0mB-KX/
Ladki looking so pretty with less make up ♥️
Bina make up ke bhi