Originally posted by: abhiya_12
Teek hain😆
sala biryani pulao jalne se jayda gopu ka submissive nature dard de raha hai
now i understand gandhigiri me kitna dum hota hai🥺
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: abhiya_12
Teek hain😆
sala biryani pulao jalne se jayda gopu ka submissive nature dard de raha hai
now i understand gandhigiri me kitna dum hota hai🥺
cameo cameoOriginally posted by: writ_in_water
Ye kya guest appearance kartey rehtey ho🤓
bhool gai kya ?
https://www.instagram.com/p/B0YiVo7CP88/
Khatra grid started😆
Originally posted by: abhiya_12
Jaane dho Ench ko vuska mood bahuth off hain😆
i know cap is so unhappy
Originally posted by: abhiya_12
Jaane dho Ench ko vuska mood bahuth off hain😆
I know issiliye rooz afza ke bottles bheja 🤣
Hi Guys!
Was going through Eri’s friend’s profile.
Came across this. See her account for more Eri posts if you’ll haven’t seen. 😃
https://www.instagram.com/p/BuvQAI_jjmU/?igshid=1o4n5yacixp01
TFS❤️
ps- congo for changing color coldy🥳
Wo sab I can handle except the guy in this pic with her🤢
Anyway, I am glad she enjoyed! ❤
Waqt waqt ki baat hai.....
Har ishq ka ek waqt hotha hain
Woh humara waqt nahi tha
Par iss ka yeh matlab nahi kii
Woh ishq nahi tha♥️
Mere aankhon ko yeh hairstyle bhi seh gaya , pata nahin kyun tumlog ainvey bakwas bol raahe the 🤣🤣
Waqt waqt ki baat hai.....
Dukh de gaya, Dukh de gaya... 😎