Oye tu kiski side pe hai?🤔 shwet ko itna support kar rahi hai?
Hoon toh Mishbir ki side pe hi... but giving Shwet's perspective😉
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Oye tu kiski side pe hai?🤔 shwet ko itna support kar rahi hai?
Hoon toh Mishbir ki side pe hi... but giving Shwet's perspective😉
uska perspective leke naak mein dum karne ke liye ek uru kaafi hai🙄😜Originally posted by: socioboss9797
Hoon toh Mishbir ki side pe hi... but giving Shwet's perspective😉
Sab apni help swayam kare....
kya chal raha anuOriginally posted by: Cool_wonder
Holaaaaaaa
uska perspective leke naak mein dum karne ke liye ek uru kaafi hai🙄😜
Shwet aur Naman ki shaadi ho gayi toh Shwet aur Meenu samdhaan ban jayenge😂😂😂😂😂
I know this was random but the thought made me crack up
how come????Originally posted by: socioboss9797
Shwet aur Naman ki shaadi ho gayi toh Shwet aur Meenu samdhaan ban jayenge😂😂😂😂😂
I know this was random but the thought made me crack up
Okay Mishti ki step mom types... Omg
Originally posted by: socioboss9797
Shwet aur Naman ki shaadi ho gayi toh Shwet aur Meenu samdhaan ban jayenge😂😂😂😂😂
I know this was random but the thought made me crack up
I am actually thinking ki main “shaman” ko ship karun ya ”nameet” ko😜
Segment
Kunal and Kuhu and Abhir dancing on Dholi tharo dhol baaje🤢..those three dancing 🤓
Mishti dancing with Badi maa on GHoomer
I am actually thinking ki main “shaman” ko ship karun ya ”nameet” ko😜
But I guess Nameet is not possible. Jasmeet's husband is in London alive... toh Shaman shayad appropriate rahega🤣
Sab apni help swayam kare....
Meenu, please stop watching the show for a few days. Chandramukhi movie ki tarah I can see your namesake’s effects on you😳