tight se. ☺️ I want Prerna to hold Bajaj ka haath ♥️💜I just wanna see RB holding Pre's hand ☺️
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
Mahi and Uditi
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
tight se. ☺️ I want Prerna to hold Bajaj ka haath ♥️💜I just wanna see RB holding Pre's hand ☺️
Bua can send her to MM for one or 2 days.Originally posted by: opsora2090
she needs MM ka torture.again. tabhi akal ayegi
bas kidnap karega banda 😆Originally posted by: MisHumptyDumpty
😎yes usko Boss shooting mein bhi leke gaye thay just khambaa banke Smirks dene ke liye 🤣 kameena ek bts with Ksg post na kiya. Kabhi maaf nahi karungi usko 😡 jokes aside i hope he has some scenes.
no problem Bajju ke ghar ke function mein daal do 😂Originally posted by: fitoori_kudi
Mujko ghoomar chahiye 🤣
paida hi Prerna ko kidnap karne ke liye hua hai 🤪Originally posted by: Wistfulness
Aur kya karega woh? 😆
yup ☺️Originally posted by: MisHumptyDumpty
tight se. ☺️ I want Prerna to hold Bajaj ka haath ♥️💜
🤣Originally posted by: E2MBY3IXV76NKO5O
Bua can send her to MM for one or 2 days.
🤣paida hi Prerna ko kidnap karne ke liye hua hai 🤪
Multitasking Admin ji thu thu thu hamari admin ji ♥️Originally posted by: Wistfulness
Laptop le ke. Task-switching you see. 😆
yesterday Bajju called Pre tum ☺️