Kuch bhi ho 'ROYALTY' aur 'SIDDHARTH NIGAM' ka saath kabhi nahi choot saktaπππ
Sid bana hi hai ROYAL CHARACTERS ke liyeβ€οΈππ
I sooo loved how with such Killer Swag Our Prince Ali ordered Guards & then Sits on the Throne LIKE A KINGπππ
AUR expressions ka toh bhai poocho hi mat ..Kayamat hai yeh banda Actor ke naam pe ππ