aur uska facial expressionOriginally posted by: bluemoon255
jallu mallu🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
aur uska facial expressionOriginally posted by: bluemoon255
jallu mallu🤣
Originally posted by: kusharberry
he asked anu to look after kallu , kallu mast nach rahi thi , bas pillu miljayeh
aww
haan bas mil jaaye
warna sampu mujhe gaaliyan degi🤣
Jab mallu ne bola ki yum dancer banke jaogi to I thought kallu will say Arey malhar ji naatak bas... But yaha madam was ready to show him Her moves.... 🤣
Kallu is a unique.. Uske jaise koi nahi ho sakti... Acp will have a rollercoaster ride every day... 🤣
fikar not apki paas apki kallu hai
sample ko mein dhoodalega
Originally posted by: bluemoon255
jallu mallu🤣
Kal to parda leke ghoomega kallu ke peeche.... 🤣
Originally posted by: porankisrilata
Jab mallu ne bola ki yum dancer banke jaogi to I thought kallu will say Arey malhar ji naatak bas... But yaha madam was ready to show him Her moves.... 🤣
Kallu is a unique.. Uske jaise koi nahi ho sakti... Acp will have a rollercoaster ride every day... 🤣
entertainment package hai kallu , mallu ko koyi channel subscribe karneh ki zaroorat hi nahi padegi 🤣
hayee mere kallu🤗
tu mera dil hai...dil kya jigar hai..
dil dediya tujhe dil dediya❤️
parda nahi shirt dega kallu koOriginally posted by: porankisrilata
Kal to parda leke ghoomega kallu ke peeche.... 🤣
Par Apni aai ko mat dhoondna.... 😭
🤗🤗Originally posted by: bluemoon255
hayee mere kallu🤗
tu mera dil hai...dil kya jigar hai..
dil dediya tujhe dil dediya❤️





