how can u call him bhaii😆Originally posted by: Akshananju
hum toh lambu hai ji Nishant Bhai se thoda kam hai bas😉😜
5" 9💃💃💃💃💃 mera height🤣
5"9 is cool to apko atleast 6 feet to chiye hi
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep T. Final -(SZ v [East Z: (354/4* (Kishan (c) 95*, Kushagra 48*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
how can u call him bhaii😆Originally posted by: Akshananju
hum toh lambu hai ji Nishant Bhai se thoda kam hai bas😉😜
5" 9💃💃💃💃💃 mera height🤣
5"9 is cool to apko atleast 6 feet to chiye hi
Originally posted by: Akshananju
hum toh lambu hai ji Nishant Bhai se thoda kam hai bas😉😜
5" 9💃💃💃💃💃 mera height🤣
Omg😲
Meri toh 5'3" hai bus
same mine too
Thanks for sharing 🤗
*kala teekas* for our Nishika
just not calling me toh unhe bhai maante hu😆🤣Originally posted by: Mishti24
how can u call him bhaii😆
5"9 is cool to apko atleast 6 feet to chiye hi
Kya cool Bhaiya ji ka same problem while buying sandals😭
Omg😲
🤣🤣
Meri toh 5'3" hai bus
5'3" thik hai utne he acha hota hai 😎
Mera toh kash kam hota
so lovely...Nishika...........❤️......so sweet looks... all❤️
so lovely tfs..
TFS🤗
Lots of Kaala Teekas to our Nishika & Akshan☯️
Originally posted by: SaruSenan
Main as usual ghar pe hi thi😆Kya hua aap ne miss kia humein?😈
Ji haa bahut miss kiya😉