okay
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
Kanika you are loser
Bhabhiji missing
okay
Episode dekh ke sab so jaate hain kya?
nahi sab vapis jaake firse dekhte hai 😆Originally posted by: Octothorpe
Episode dekh ke sab so jaate hain kya?
bye mai bhi chali dobara dekhne
Okay. Enjoy the episode! You have to wait for two days now😆
Uff..please koi spoiler aajaye iss weekend..how will I survive without my show..yeh weekends are like tayyab ali- ek yudkbhians ka dushman aur dusra romance ka
Su its saturday tomorrow 😭😭Originally posted by: munchkinland
me toh here only😆
Uff..please koi spoiler aajaye iss weekend..how will I survive without my show..yeh weekends are like tayyab ali- ek yudkbhians ka dushman aur dusra romance ka
You yourself are Spoiler churner😉
Haha! Few people who hate weekend spotted!😛
Originally posted by: Octothorpe
You yourself are Spoiler churner😉
Haha! Few people who hate weekend spotted!😛
True true I wish iss weekend pnadit ki shaadi ka koi romantic sa samaina spoiler aa jaye
only yudkbhians things
Su kya hua behen