Good Morning Dearies❤️🤗
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT ~~*~~ National Phenomenon Is Brewing ~~*~~
Neetu and RK -birthday wishes 😊
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Good Morning Dearies❤️🤗
Good Morning Dearies❤️🤗
Good morning swatu❤️🤗
okay call me heartless but main epi me ruhaan ke liye bura feel karne ke bajaay mishti ki harqat dekhke has rahi thi😆 and precap is 🤣 veer babu 😆
mishti ko sach me lagta hai ki ye sab karne se ruhaan us se hate karega 😆
aisa huva tho vo ruhaan hi nahi vo veer babu thodi na hai
jab starting me itna insult karti thi tab bhi vo pyaar karna nahi choda us se nafrat nahi kiya tho ab kaise karega

I Wish to see them together in a show..It would be amazing if there is a cross over of Maya&Ragini😎❤️
I'm back ( gif dhundne ka mood nahi hai ab)
Cvs

I'm back ( gif dhundne ka mood nahi hai ab)
