khurachny ky liye ? 🤣Originally posted by: shilpa2323
Wahi toh bol rahi hu bohot kaam aayenge ☺️🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
khurachny ky liye ? 🤣Originally posted by: shilpa2323
Wahi toh bol rahi hu bohot kaam aayenge ☺️🤣
Oops I had to do that


Originally posted by: Enchanteur
khurachny ky liye ? 🤣
Ench Tumne Kal Ka baraf baraf pichar Dekha
Originally posted by: shilpa2323
Sexy taanges😂😂
🤣
What's wrong with parth. He is showing-off his not so sexyyyy legs!!!! 🤣🤣🤣
yes only prem chahiye ab... Kisi aur ki biwi meri anu ke liye suit nahin karthi ... Hamari anu ki bhi class hai.. Hamari fandom ka bhi status hai... Prem ka creator anu hai so sirf prem chahiye hume... Prem ke saath koi package nahin pls
Originally posted by: Parijatrocks
kya kiya moni ne woh bhi AT walon ke saath, woh sar bahar ghoomke khaati hai🤣... Moni ghoomi ghoomi ke liye nahin nikli kya ... Gharwalon ki hi watt lagadi😆
Apni bhahu ke baare me bohot Bhalaa bura Kaha aur kayi log bhadak gaye the n as usual I ignored her posts 😂😂
😍😍😍
ye ekdusre se aise chipke rahte hai crop karna easy ho jata hai