Mishtu bach gayi aaj..Let's nacho

Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Mishtu bach gayi aaj..Let's nacho

Without ruhaan decision nothing they can do....they should know ruhaan loves only mishti
Yes, Ruhaan should be decision maker not dadi
Wait wait....wait for sometime 😜😜😜
Whereis Swatu? Bechari ko humne kitna tension de diya tha😒
Wait wait....wait for sometime 😜😜😜
I don't care..Iss promo se toh kuch chance nai mila hai na..Old reasons nikalenge toh I don't bother😎
Originally posted by: Angelicdiya
Whereis Swatu? Bechari ko humne kitna tension de diya tha😒
Ye strategy achha hain..Agar hum tension lete hain toh better prmo mil raha hain
no pranu no ghum phir ke phir mishti par hi aake rukegi gadi
Originally posted by: Angelicdiya
Whereis Swatu? Bechari ko humne kitna tension de diya tha😒
yahi hun diyu main frustrate hogayi hun yaar

no pranu no ghum phir ke phir mishti par hi aake rukegi gadi
Iss promo se toh chance nai mila hai na..I'm happy for that..Baki I don't care😎