same here never seen this show 😳Now for KM❤️ only 👍🏼 waiting for his EntryOriginally posted by: Indira1211
I haven’t watched this show before..but I want to see Kinshuk..so I’m going to watch,.😀
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
same here never seen this show 😳Now for KM❤️ only 👍🏼 waiting for his EntryOriginally posted by: Indira1211
I haven’t watched this show before..but I want to see Kinshuk..so I’m going to watch,.😀
Kaash 🤣 Voh Ansh ko dekpathi 😳 Dupatta sey jyada Bat behter hai 😛🤣Originally posted by: -sakeena-
i dnt want mishti for ruhaan he can live single nahi marega i dnt know but cant trust mishti anymore kab kaha ruhaan ke insult kare gi abhi ausko apni fav dupatta samjh ke pari ko de rai hai next ausko apni fav bat samjh ke ansh ko degi who knows 🤣
🤣Originally posted by: -sakeena-
i dnt want mishti for ruhaan he can live single nahi marega i dnt know but cant trust mishti anymore kab kaha ruhaan ke insult kare gi abhi ausko apni fav dupatta samjh ke pari ko de rai hai next ausko apni fav bat samjh ke ansh ko degi who knows 🤣
Originally posted by: -sakeena-
i dnt want mishti for ruhaan he can live single nahi marega i dnt know but cant trust mishti anymore kab kaha ruhaan ke insult kare gi abhi ausko apni fav dupatta samjh ke pari ko de rai hai next ausko apni fav bat samjh ke ansh ko degi who knows 🤣
Agree can't trust mishti anymore aaj pari ko de rahi hai baad me ansh royega and bolega main seher chot kar Chala jauga usko bhi dede🤣 after all mishti is mahan uska dil bahut bada hai and ruhaan is non living thing😆