Originally posted by: bluemoon255
i thgt ME wala blue hai but promo mein yeh tha
actually am confused lol
waise bhi i dont trust promo
kya dikathe hai aur baad mein epi will be exact opp
haa now iam really confused lets see kya hoga
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: bluemoon255
i thgt ME wala blue hai but promo mein yeh tha
actually am confused lol
waise bhi i dont trust promo
kya dikathe hai aur baad mein epi will be exact opp
haa now iam really confused lets see kya hoga
Originally posted by: bluemoon255
yeh malharji aur unki padayi bhoot sab uss sasur kei wajah se hai
usse uda dho sab teek ho jayega😡
ha narehega baash na bajega basuri 🤪
Originally posted by: bluemoon255
isssh☺️☺️
kya dikha diya
waise that leg wala scene surprised the heck out of me i swear
that was indeed surprise ..I was like iye mallu ji kya karne karna arada lya tha
woh hospital waleh mein its ash and blue aur acp uniform aur kallu blue jeep sceneOriginally posted by: KrishnaSourav
actually blue dress n white shirt Kalma with pillu aajaka ek segment tha so not sure which one for ME Lina lets wait
☺️
Originally posted by: KrishnaSourav
that was indeed surprise ..I was like iye mallu ji kya karne karna arada lya tha
malharji was so gone☺️🤣
kaise shock laga jaise chodu bhi diya
i was laughing so hard
yupOriginally posted by: kusharberry
woh hospital waleh mein its ash and blue aur acp uniform aur kallu blue jeep scene
jeep scene bhi imp oh hospital kalma with pillu even anu was there na
Originally posted by: bluemoon255
malharji was so gone☺️🤣
kaise shock laga jaise chodu bhi diya
i was laughing so hard
malhar ji gone indeed iye sasura ne sab tala laga diya study ke romance sath nehi hota
kya history zindegi khud ka zindagi mein laadu leke ghum ratha
kisss scene ki baat chal rahi haiOriginally posted by: bluemoon255
malharji was so gone☺️🤣
kaise shock laga jaise chodu bhi diya
i was laughing so hard