Kyunki tu ne sab ka brains whitewash ki tide k sath aur aage bhi Karna chahti hain 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT ~~*~~ National Phenomenon Is Brewing ~~*~~
Neetu and RK -birthday wishes 😊
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Kyunki tu ne sab ka brains whitewash ki tide k sath aur aage bhi Karna chahti hain 🤣
captain chhod ab bus kar 😆
Originally posted by: shilpa2323
In Hindi it's called as stann😂😂 that's why
Really?😂😂😂
I don’t know what it’s called in Malayalam.
Kyunki tu ne sab ka brains whitewash ki tide k sath aur aage bhi Karna chahti hain 🤣
🤣🤣
Kyunki tu ne sab ka brains whitewash ki tide k sath aur aage bhi Karna chahti hain 🤣
shilpa ne aaj chahat ke safar ka meaning hi change kar diya🤣
Shilpa...this is for you...for making people forget the negativity offered by kzk
https://www.instagram.com/p/BzbpFb0nIC4/?utm_source=ig_web_copy_link
Google kis kaam ki 😂
ye kisi ky rights ka sawal haOriginally posted by: moniloveanupre
captain chhod ab bus kar 😆
And also I am getting bored today cause I dint see do kali peeli shaklain 😆
Promo mein.. That didn't happen during komo track ..TV ka pata nahin.. 🤔
Originally posted by: Enchanteur
I wont say what I read 😒
bolna bhi mat mai samjh gai😜