Waiting for humare beech kuch nahi tha😊
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Waiting for humare beech kuch nahi tha😊
Waiting for humare beech kuch nahi tha😊
haan vo promo hi kitna hot and intense tha tho epi me kaise hoga
Waiting for humare beech kuch nahi tha😊
vaise sunday ka promo bhi ho sakta hai na
main chahti hun arnav dekhe
socho agar koyi pinning scene aayega tho aur arnav vo dekhliya tho vo kya sochega 😆
He calls bua and asks her to explain what is happening b/w them

Waiting for humare beech kuch nahi tha😊
same promo dobara dete hain kya?
haan vo promo hi kitna hot and intense tha tho epi me kaise hoga
Yeah
🤣possibilities pranu possibilities
Originally posted by: pranurosid
same promo dobara dete hain kya?
We didnt got that till now ryt....now exact situation
Originally posted by: pranurosid
same promo dobara dete hain kya?
ab tak twitter aur IG me upload nahi kiya hai na so may be....
ab tak twitter aur IG me upload nahi kiya hai na so may be....
Twitter mein kiya tha na?