Originally posted by: pranurosid
Actually Ragini became completely negative during this track..But I liked this avatar of her the most❤️😎
I became teju fan because of -ve ragini only
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
Neetu and RK -birthday wishes 😊
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: pranurosid
Actually Ragini became completely negative during this track..But I liked this avatar of her the most❤️😎
I became teju fan because of -ve ragini only
I became teju fan because of -ve ragini only
She is a Versatile actress yaar..Positive role se koi bhi fan bann jaate hain,negative role play karke bhi fans banana itna aasaan nai tha😎
Originally posted by: pranurosid
She is a Versatile actress yaar..Positive role se koi bhi fan bann jaate hain,negative role play karke bhi fans banana itna aasaan nai tha😎
jab vo +ve thi main sirf ragini ko support karti thi par jab vo -ve bani na tab me teju ki fan hogayi isliye RS ko ragini ko -ve banane ke liye bash nahi karti main agar vo log ragini ko -ve nahi banate tho main aaj yahan nahi hoti
guys maine abhi abhi precap dekha
veer surprised me yaar mujhe lagta hai veer ke liye mishti case vapas lelegi
guys maine abhi abhi precap dekha
veer surprised me yaar mujhe lagta hai veer ke liye mishti case vapas lelegi
Mishtu kisi ko hurt nai karti intentionally..So she might withdraw the case

🙋♀️🙋♀️🙋♀️
🙋♀️🙋♀️🙋♀️
Migata vallu ekkada?
I'm here😍😍💜💜