EriKa ka yo yo selfie chahiye🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
EriKa ka yo yo selfie chahiye🤣
ayega to wapas yehi jayega kaha we are his loyal phankhas after all ❤️Originally posted by: Jodha_Rani
Tum dono chalu hogaye🤣
Aur wahan apna Banda honeymoon pe Gaya hai🤣
Chiddiya udh gaya🤣
Jiske saath gaya hai uskee saath yeh 💔 hone ke baad.
I will give him my shoulder
That pose! 🤣Originally posted by: Jodha_Rani
EriKa ka yo yo selfie chahiye🤣
Originally posted by: Wistfulness
We might get his interview tomorrow. 🥳
Kuch spoilers nahi dega ...Raaz wala apna Bajaj
we will give each other shoulder behen 😉Originally posted by: fitoori_kudi
Jab bajju pre k saath gulu gulu krega tab tumko mein hi yaad aayungi 🥺
Originally posted by: Jodha_Rani
Sanya😆 tenth AT mein honeymoon celebrate karenge 🤣
Haan🥳
Chalo good night girls Switzerland mubarak🥳
Let me open a new at for all of you
Originally posted by: mithilalovesksg
ekta dont want him to at present. He dont say much about the show at present.
Media ko bhi bataya nahi joga bt they ate his biggest pankhas 😛
aur cast bhi ek selfie bhi nei dalte , ab dont say ksg is not friendly 🤔
I know he's tight-lipped. 😆Originally posted by: Jodha_Rani
Kuch spoilers nahi dega ...Raaz wala apna Bajaj