Originally posted by: khatimeethi
He needs best lover boy trophy 😂 😂 tum dogi usse🤣
I know right. I used to call him my Lover boy.
Ab sach me wahi dena padega usko..Best lover boy
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: khatimeethi
He needs best lover boy trophy 😂 😂 tum dogi usse🤣
I know right. I used to call him my Lover boy.
Ab sach me wahi dena padega usko..Best lover boy
Originally posted by: arfanazneen
Kuch likh na..mood toh theek hoga atleast.🤣
Nahi abhi kuch likhugi tho frustration hi nikelega. 😂😂 tum kuch likhdo sayad mera mood tooda acha ho jaye🤗
Originally posted by: HeartBeat321
Nahi abhi kuch likhugi tho frustration hi nikelega. 😂😂 tum kuch likhdo sayad mera mood tooda acha ho jaye🤗
Mujhe b frustration hua..toh I was depending on u🤣🤣🤣
Originally posted by: arfanazneen
Mujhe b frustration hua..toh I was depending on u🤣🤣🤣
Aww🤗
Like to see omkara related VMs?
Originally posted by: arfanazneen
I know right. I used to call him my Lover boy.
Ab sach me wahi dena padega usko..Best lover boy
He is crazy 😂 😂 😂
Theek hai.. bhejdo wahi🤣 usme bas gauri b honi chahiye
Originally posted by: arfanazneen
Theek hai.. bhejdo wahi🤣 usme bas gauri b honi chahiye
Lol bina uske dekho jyada ache hai🤣
Originally posted by: khatimeethi
Lol bina uske dekho jyada ache hai🤣
🤣🤣🤣 Arey but, mujhe to Rikara bade pasand & shrenal bhi💛♥️
Originally posted by: arfanazneen
🤣🤣🤣 Arey but, mujhe to Rikara bade pasand & shrenal bhi💛♥️
Haan toh dono dekhlo
Originally posted by: khatimeethi
Haan toh dono dekhlo
Haan bhejne toh do, phir dekhungi