Exactly👊👊👊👊👊
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Exactly👊👊👊👊👊
Originally posted by: Angelicdiya
No pls🙏. Waise kidnapping track aa rha hai na next week. Toh usse related promo bhi ho sakta hai
I think uss track ko suspense rakhenge makers..I don't think they will show that in promo
Originally posted by: Angelicdiya
No pls🙏. Waise kidnapping track aa rha hai na next week. Toh usse related promo bhi ho sakta hai
Same guess waise Mauli k saath b aa sakta hai I think
Originally posted by: pranurosid
I think usa track ko suspense rakhenge makers..I don't think they will show that in promo
May be ur right but they r shooting for this track na. Don't know what will happen next? But jo bhi ho MisHaan ke liye acha ho bas
Originally posted by: Vartika026
Same guess waise Mauli k saath b aa sakta hai I think
But last week already mauli ka promo aa gya na. Kitne din ho gye ek MisHaan promo nhi mila. Kash MisHaan ka Tashan wala koi promo mil jaye aaj
Originally posted by: Vartika026
Same guess waise Mauli k saath b aa sakta hai I think
Mauli promo last week aagaya tha na..Phir se nai dete hai mostly
Originally posted by: Angelicdiya
May be ur right but they r shooting for this track na. Don't know what will happen next? But jo bhi ho MisHaan ke liye acha ho bas
Sahi me ek baat k liye I can tolerate ex but sissy....omg I JUST CAN'T!!!
Originally posted by: Angelicdiya
But last week already mauli ka promo aa gya na. Kitne din ho gye ek MisHaan promo nhi mila. Kash MisHaan ka Tashan wala koi promo mil jaye aaj
Check ur pm dear❤️
Originally posted by: pranurosid
Mauli promo last week aagaya tha na..Phir se nai dete hai mostly
Haan wo bhi hai
agar hamre beech... promo aaya tho iska matlab hoga ki mishti ruhaan ko avoid karegi aur agar uss time me ruhaan ka kidna hoga tho mishti emotional hoke ruhaan ko tight hug karke use ILU bol degi
oops🙊🙊 ab main ye imagine kardi na tho aisa pakka nahi hoga