Originally posted by: moniloveanupre
ye homework nahi kiya tha kya kom ke baare me😆
Sachi woh aake file diya vusnae Komo ka background check bhi nahi kiya maan gaya itna bada business man hoke how can anyone trust some stranger easily. 😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: moniloveanupre
ye homework nahi kiya tha kya kom ke baare me😆
Sachi woh aake file diya vusnae Komo ka background check bhi nahi kiya maan gaya itna bada business man hoke how can anyone trust some stranger easily. 😆
Originally posted by: abcdexyz
But bimar chaubey ji aur unki beti Kahan gayi🤔
Chaubey ji mar gaya hoga.. Kursi tootni ke gam me..😆
Originally posted by: mily_mathew
nahi re, bajaj is the real kasautii, Mao ka tashan is filler.
Who knows Mily , Komo was real Kasautii when trps dropped they brought back Navvu who was introduced as a filler.
Never say never. And I was just saying why spoil moods with so many negative assumptions
Originally posted by: abhiya_12
Tho kuch delusional hi sahi acha bholo Zaalima, itna bhi zaalim math bano😆
Ye username ka asar hai.. Change karna padega shayad..😆
Suggest me ek acha sa un..😛
Aww gorgeous and happy babies♥️
Originally posted by: abhiya_12
Sachi woh aake file diya vusnae Komo ka background check bhi nahi kiya maan gaya itna bada business man hoke how can anyone trust some stranger easily. 😆
Aam khao ghitli gin ke kya karoge..😆
Aww, it’s beautiful! 😍😍😍
Thanks Suchi🤗
Originally posted by: Zaalima_5
Ye username ka asar hai.. Change karna padega shayad..😆
Suggest me ek acha sa un..😛
I suck at suggestions, even I am searching for one for myself 😂
I think currently username cannot be changedOriginally posted by: Zaalima_5
Ye username ka asar hai.. Change karna padega shayad..😆
Suggest me ek acha sa un..😛