We love u socha is baar unki phenti laga k aate hain 🤣
meri side lia tum dono ne now be ready kabhi bhi tum dono pr attack hogi aunke nazaron main jo raho ga 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
We love u socha is baar unki phenti laga k aate hain 🤣
meri side lia tum dono ne now be ready kabhi bhi tum dono pr attack hogi aunke nazaron main jo raho ga 😆
i dnt like drama but drama love me 😆
Originally posted by: -sakeena-
meri side lia tum dono ne now be ready kabhi bhi tum dono pr attack hogi aunke nazaron main jo raho ga 😆
Karne de i dont care🤣
Meri friends kam thi par ladayi nahi hoti thi kisi se par boys mujhe humesha irritating lagte they 😡
meri bhi koi frnd nahii bachpan main jo thay wo sab boys thay mostly i love playing with boys more ,ammi abhi bhi kehti hai tumhe larki nahii larka hona tha , har roz subha aik thapar zarori tha befor going to school 🤣
Originally posted by: khatimeethi
Karne de i dont care🤣
i do care about u guys mujhe nahii pasand meri wajh se kuch ho but cant help it kyaa karon🤣
Originally posted by: -sakeena-
meri side lia tum dono ne now be ready kabhi bhi tum dono pr attack hogi aunke nazaron main jo raho ga 😆
Hone dou attack 🤣 humain drama pasand hai 🤣
Originally posted by: -sakeena-
meri bhi koi frnd nahii bachpan main jo thay wo sab boys thay mostly i love playing with boys more ,ammi abhi bhi kehti hai tumhe larki nahii larka hona tha , har roz subha aik thapar zarori tha befor going to school 🤣
Same. Mera school time ka best friend b ladka tha and I was more comfortable with my male cousins than female ones 🤣
Originally posted by: -sakeena-
i do care about u guys mujhe nahii pasand meri wajh se kuch ho but cant help it kyaa karon🤣
Humne twitter drama k liye hi join kiya 🤣
Humne twitter drama k liye hi join kiya 🤣

tum dono kaha se late ho yeh mems gifs 🤣