It’s called kallu bani krantikari..
Bani mallu ke emotions ke liye atyaachaari
Aur
Mallu ki udd gayi hawaaiyaan sari..🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
It’s called kallu bani krantikari..
Bani mallu ke emotions ke liye atyaachaari
Aur
Mallu ki udd gayi hawaaiyaan sari..🤣
@Darshi agaayi 🤗
nehi hua aaj debate monday ke liye rakha hain suspese deke Anu kya college aayegi iya Atul usse pakar lega
haaaa soh toh haiOriginally posted by: KrishnaSourav
na na nafarat na karo kallu ashohoyog se sahayog jaldi karega iye iska trade mark remember during anurpiya , she did same...when she did shaoyog ph bhi extreme hoga
krantikari ki matlab kya haiOriginally posted by: dusk2dawn
It’s called kallu bani krantikari..
Bani mallu ke emotions ke liye atyaachaari
Aur
Mallu ki udd gayi hawaaiyaan sari..🤣
Originally posted by: KrishnaSourav
na na nafarat na karo kallu ashohoyog se sahayog jaldi karega iye iska trade mark remember during anurpiya , she did same...when she did shaoyog ph bhi extreme hoga
hayee kallu ka sahyog to extreme hi hoga, malhar extreme rane ki pathni jo hai🤣
Originally posted by: KrishnaSourav
@Darshi agaayi 🤗
nehi hua aaj debate monday ke liye rakha hain suspese deke Anu kya college aayegi iya Atul usse pakar lega
Hi Rakhi..
Arey beech beech mein distractions aa jaate hai..
I am online from phone naah toh aaj 3-4 toh robo calls aa gaye ..
Pehle maa ka call aaya then abhi abhi sasuma ke bete ka call..😂🤣
Originally posted by: dusk2dawn
It’s called kallu bani krantikari..
Bani mallu ke emotions ke liye atyaachaari
Aur
Mallu ki udd gayi hawaaiyaan sari..🤣
wah wah wah
ab mallu udayenge kallu ki saree
lol that sounded so wrong i meant saree sukana🤣
Originally posted by: kusharberry
krantikari ki matlab kya hai
It means Freedom fighter
Asahiyog Andolan means non cooperative movement was there during Indian independence movement 😁
donom extreme hai takkar ki jodi jho haiOriginally posted by: bluemoon255
hayee kallu ka sahyog to extreme hi hoga, malhar extreme rane ki pathni jo hai🤣
Originally posted by: dusk2dawn
Hi Rakhi..
Arey beech beech mein distractions aa jaate hai..
I am online from phone naah toh aaj 3-4 toh robo calls aa gaye ..
Pehle maa ka call aaya then abhi abhi sasuma ke bete ka call..😂🤣
Hi Darshi
can understand
phone se problem hoti hain