Originally posted by: Deepanand
ab naina bahaved like a topper she knew about pregnancy symptoms and was also checking about her dates
hota hota hain but some times she becomes dumb
But aise calender pe marks kaun karta hai dates ka? 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Deepanand
ab naina bahaved like a topper she knew about pregnancy symptoms and was also checking about her dates
hota hota hain but some times she becomes dumb
But aise calender pe marks kaun karta hai dates ka? 😆
Originally posted by: asmita21180
Meri sasu maa ke paas 5 lacs cash @ home nikla ..News sunke she was so tensed ..😂😂.. but pehle mujhse pucha ki kitne bachaye mere bete se chhupa ke.. ..
Maine kaha meri khoobsurati aur achhi sehat ka raaz..mai nahi rakhti ek bhi paisa apne paas..😂😂😂..
Wow seriously women’s can do wonders
But aise calender pe marks kaun karta hai dates ka? 😆
🤣🤣 Sirf hamari toppet naina
But aise calender pe marks kaun karta hai dates ka? 😆
Easy to calculate..😂😂... Topper girls do that ...They gotta manage everything..
Originally posted by: asmita21180
Meri sasu maa ke paas 5 lacs cash @ home nikla ..News sunke she was so tensed ..😂😂.. but pehle mujhse pucha ki kitne bachaye mere bete se chhupa ke.. ..
Maine kaha meri khoobsurati aur achhi sehat ka raaz..mai nahi rakhti ek bhi paisa apne paas..😂😂😂..
5 lac mein kitne pager khareed sakte hain? Bujho toh janen. 😆
Your shayeri 🤣
Originally posted by: Deepanand
Wow seriously women’s can do wonders
Yes she is wonder woman...Mere hubby din me 100 baar unki Misaal ( uma I am still laughing at ur misaal ,misal post ) dete rehte...
But paise nahi dete..Warna I would have been a wonder woman too..🤣
5 lac mein kitne pager khareed sakte hain? Bujho toh janen. 😆
Your shayeri 🤣
Wo kisi ko deti tab na..Pager leti to bachte kaha se itne..🤣
Thank you ..Thank you..Log kehte hai aapka sabse bada dard hi aapki poetry ki inspiration hota hai..
And you can say my sasu ma is my inspiration..,🤣
Originally posted by: Deepanand
And sameer didn’t even question her about where and how she got the pager as gift for him . He also knows shubham and kz .
He denied it at first but Preeti ne mana liya tha. I guess knowing Preeti he understood but N se judai aur shaadi se pehle wale romance ke chakkar mein you know😆
Originally posted by: Deepanand
🤣🤣 Sirf hamari toppet naina
O ji deepa..Aaj fir same to same ho gaya hamara..☺☺
Thanks for the LU everyone!
@Asmita, good one! 😆
If my MIL asked this, I would’ve said not money but I have his credit card! 😉
Previous parts https://www.indiaforums.com/fanfiction/3980 Part 7 The next day, Sameer reached college early. His mind was restless after...
9