@hash : yes..
Sab kitne busy chal rahe h..hum 5 log hi velle h i suppose 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
@hash : yes..
Sab kitne busy chal rahe h..hum 5 log hi velle h i suppose 😆
Originally posted by: mysterious17
@hash : yes..
Sab kitne busy chal rahe h..hum 5 log hi velle h i suppose 😆
Apan log Velle hi sahi🤣
We can't be busy🤣
@su di aapka saccha pyaar bade nautanki hai... dara to mujhe ye rahi hai...
@surbhi di always velle...🤣
Originally posted by: Suparna13
@su di aapka saccha pyaar bade nautanki hai... dara to mujhe ye rahi hai...
@surbhi di always velle...🤣
Aye! Don't lie😒
Saare Velle busy ho gaye😲😒
Whaaattttttt! Supu di ne mujhe kuch nahi bataya 😲.
Mujhe koi kuch batata kyun nahi. Sab baatein baad me hi pata chalti hain mujhe 😭.
Me going to Himalaya for taking sanyaas.
Yahan koi apna nahi 😔.
Waise congratulations everyone for the new thread 🥳🤗.
Originally posted by: TheGirlWhoLived
Whaaattttttt! Supu di ne mujhe kuch nahi bataya 😲.
Mujhe koi kuch batata kyun nahi. Sab baatein baad me hi pata chalti hain mujhe 😭.
Me going to Himalaya for taking sanyaas.
Yahan koi apna nahi 😔.
Lo.....
Ho gayi meri... kuch hoega tab na bataungi...
Prachu zyada ban mat.. aur nautanki bandh kar...
Originally posted by: TheGirlWhoLived
Whaaattttttt! Supu di ne mujhe kuch nahi bataya 😲.
Mujhe koi kuch batata kyun nahi. Sab baatein baad me hi pata chalti hain mujhe 😭.
Me going to Himalaya for taking sanyaas.
Yahan koi apna nahi 😔.
Koi apna toh Mera bhi nahi hai. 😊
Me will be going. See ya!