Naina is pregnant...
Video kya thi... randeep peeche se bhaag ke gaya... taki iv na dene pade...🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Naina is pregnant...
Video kya thi... randeep peeche se bhaag ke gaya... taki iv na dene pade...🤣
Yes go watch it
Originally posted by: munchkinland
Are video main ashi is blushing soo much
usse nhi bola jaa rha hain
and as usual.she is saying I am pregnant
and and when sameer is talking to Naina's stomach
she is laughing
Chakkar aa rahe hai mujhe ..
Babies are having babies
Originally posted by: Suparna13
Naina is pregnant...
Video kya thi... randeep peeche se bhaag ke gaya... taki iv na dene pade...🤣
🤣iv Dene ki haalat mein nahi hoga
Rameer fr u all 😆
"Dusra pair bhi fracture karne ka irada tha" 😆
Loved it
oh bai Rd literally Ran shit🤣
Mujhe na kaisa kaisa lag raha hai...
Ab bacche ke bacche honge...
Randeep to ab live pe bhi nahi ayega...
Aur ashi bolegi... I am pregnant...
Hasi aa rahi hai mere ko...🙊🙊