Kallu ne jab bola na inki takat ki kya baat kar rahe... I was like is she going to say ki mujjse zyafa nahi jaanta koi inki taakat ke bare me.. But she said something else... 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
Kanika you are loser
Bhabhiji missing
Kallu ne jab bola na inki takat ki kya baat kar rahe... I was like is she going to say ki mujjse zyafa nahi jaanta koi inki taakat ke bare me.. But she said something else... 🤣
Watch sbb segment of this episode
🤣🤣 athu and his double meaning talkOriginally posted by: porankisrilata
Kallu ne jab bola na inki takat ki kya baat kar rahe... I was like is she going to say ki mujjse zyafa nahi jaanta koi inki taakat ke bare me.. But she said something else... 🤣
waiseh aaj kitchen scene toh nahi huva nah
Originally posted by: kusharberry
what does chinteya mean
Chotu chintu baby ke liye words hain
https://www.instagram.com/p/By3DFQpAfsl/?igshid=73r2fvo6nrtf
Watch this , i will die laughing soon 🤣🤣
OMG this was so hilarious
acha chintu ka meaning kya haiOriginally posted by: Chahat_A_Doshi
Chotu chintu baby ke liye words hain
acha thanks for clearing my doubt chahat
really missed u here 🤗
I am going again
bye bye
hope to see u soon