Originally posted by: pranurosid
kaha chali gayi thi subah se
Class mein thi, abhi lunch break hai😊
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: pranurosid
kaha chali gayi thi subah se
Class mein thi, abhi lunch break hai😊
Missed ur GIFs😃
Originally posted by: pranurosid
Missed ur GIFs😃
& I missed u all. 🤗
Originally posted by: Angelicdiya
Congrats for new AT Mistians/Tejasswians🥳
Yay Diya you're back💜💜😍😍💃💃💃
And Congo guy new AT yay😍😍😍💃💃💃💃
Originally posted by: Angelicdiya
Class mein thi, abhi lunch break hai😊
Aww you poor thing😍😍😍😘😘😘
Swati..Where are ur creative GIFs yaar
Kuch logon ko mirchi lagi kyunki Mauli ne Misti se kaha "tum mauli hi ho"

main bhi na aagh kahi aur thi aur main kahi aur dhund rahi thi

main bhi na aagh kahi aur thi aur main kahi aur dhund rahi thi
Ghee Maine dala🤣