Milli voices out what i have felt🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Milli voices out what i have felt🤣
Mera naara is gonna be proved right 😂 🤣 🤣
Originally posted by: khatimeethi
Milli voices out what i have felt🤣
Haan! I read her post. I think, she is also right. Abhi KJ ki AT me bhi padha. Ye pari toh🙄🙄🙄
Originally posted by: arfanazneen
Haan! I read her post. I think, she is also right. Abhi KJ ki AT me bhi padha. Ye pari toh🙄🙄🙄
Tabhi bola mera naara is true🤣 issliye in minority i never wanted mauli coming because i have exact same thoughta as mili
Originally posted by: khatimeethi
Mera naara is gonna be proved right 😂 🤣 🤣
Yaar, wo ILY card pe toh name bhi nahi likha, phir kaise itna bakwaas sochte ho yaar. Ye ITV ka pet scene hai..koi b insaan dene wale ka name ya khud ka name likhta hai koi b note pe..Utter stupidity. Mera toh khoon khaulra hai
Arey, mujhe koi directly b note dega na, aur uspe name nahi likha hoga toh mai puchungi ke kiske liye hai..Ye toh yahan itni overconfident hai na..dekhke hi gussa ata hai..Dadi & her are so damn irritating 🙄
Originally posted by: arfanazneen
Yaar, wo ILY card pe toh name bhi nahi likha, phir kaise itna bakwaas sochte ho yaar. Ye ITV ka pet scene hai..koi b insaan dene wale ka name ya khud ka name likhta hai koi b note pe..Utter stupidity. Mera toh khoon khaulra hai
Daadi wo card sis ko degi kya🙄
Originally posted by: arfanazneen
Yaar, wo ILY card pe toh name bhi nahi likha, phir kaise itna bakwaas sochte ho yaar. Ye ITV ka pet scene hai..koi b insaan dene wale ka name ya khud ka name likhta hai koi b note pe..Utter stupidity. Mera toh khoon khaulra hai
Tabhi kab se bol rahi hun hoga toh Ruhan hi shaheed🤣
Originally posted by: arfanazneen
Arey, mujhe koi directly b note dega na, aur uspe name nahi likha hoga toh mai puchungi ke kiske liye hai..Ye toh yahan itni overconfident hai na..dekhke hi gussa ata hai..Dadi & her are so damn irritating 🙄
Haa she is the only woman existing in the world.. Issiliye she is thinking he luvs only her
Originally posted by: pranurosid
Daadi wo card sis ko degi kya🙄
Woh nahi b degi toh, pari kya kam hai..uske accordingly, sab usko hi pyaar karte hain. Kyun ke X factor jo hai Pari me..🙄🙄🙄🙄🙄