haan
par aise hi joothe bhi dedo na
Budget sirf kapade pe hi karch kar rahe hian😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
haan
par aise hi joothe bhi dedo na
Budget sirf kapade pe hi karch kar rahe hian😆
Originally posted by: pranurosid
Budget sirf kapade pe hi karch kar rahe hian😆
haan joote vahi 3 repeat kar rahe hai
kahan gaye sab?
pranu , diyu, vartuu, sushma where are you?
Yeah I'm there..Got an imp phn call..Baat Karne gayi thi
Originally posted by: pranurosid
Yeah I'm there..Got an imp phn call..Baat Karne gayi thi
aaj kitna boring day hai

Sach mein..Bahut boring..Hope kal promo se Kuch dhamaka Hoga
Originally posted by: pranurosid
Sach mein..Bahut boring..Hope kal promo se Kuch dhamaka Hoga
haan but kal tak kya karenge
this is another reason I love silsila