Originally posted by: khatimeethi
Nakkul didn't won hair award🤣
Neither anyone attended ,i mean nox ,kj etc😒
Bread kisko mila?🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: khatimeethi
Nakkul didn't won hair award🤣
Neither anyone attended ,i mean nox ,kj etc😒
Bread kisko mila?🤣
Originally posted by: HeartBeat321
Aapne sach me band kara tha kya😛😂😂
Band nahi ki thi idhar udhar dekh rahi thi 🤣
Originally posted by: khatimeethi
Kal aankhein band ki thi kya😛
I get uncomfortable watching nangu pangu guys 🙈
Originally posted by: khatimeethi
Nakkul didn't won hair award🤣
Neither anyone attended ,i mean nox ,kj etc😒
I wanted Nox to win 😭
Band nahi ki thi idhar udhar dekh rahi thi 🤣
Aap kuch jyaada hi sheef ho, main tho wait kar rahi thi kab yeh log pura dekhege🤣
Originally posted by: HeartBeat321
Bread kisko mila?🤣
Bas yeh nah pats but zain attended so🤣
Abhi yeh kasam kasam wali nonsense kuch jyaada hi use ho raha hai. Ruhaan ask mishti to aayo meri kasam woh dinner wali scene me fie mishti gave her promise to ruhaan for not conforting veer mere ko dar iss baat ki hai ke kahi mishti ruhaan ko apni kasam na dede pari se shaadi karne ke liye yeh kasam wali nonsense na ho tho i trust my guy he will make everything alright but we all see mishti ki kasam usko kitni affect karti hai😭
Originally posted by: HeartBeat321
Aap kuch jyaada hi sheef ho, main tho wait kar rahi thi kab yeh log pura dekhege🤣
Sharafat mujh pr khatm hai 🤣 🤣
Originally posted by: khatimeethi
Hi.five🤚👐
🤗 🤣
Originally posted by: HeartBeat321
Abhi yeh kasam kasam wali nonsense kuch jyaada hi use ho raha hai. Ruhaan ask mishti to aayo meri kasam woh dinner wali scene me fie mishti gave her promise to ruhaan for not conforting veer mere ko dar iss baat ki hai ke kahi mishti ruhaan ko apni kasam na dede pari se shaadi karne ke liye yeh kasam wali nonsense na ho tho i trust my guy he will make everything alright but we all see mishti ki kasam usko kitni affect karti hai😭
True that. Agar mishti ne aisa kiya tou uski khair nahi 🤣 🤣