teju B'day pe kuch jyada hi tweets retweets ho gaye shayad aur jyada hashtags use karne par bhi shadow ban hosakta hai aisa maine suna tha kabhi
arey subah tak toh meri tweets dikh rahe the na..Achanak aise kyun😭
teju B'day pe kuch jyada hi tweets retweets ho gaye shayad aur jyada hashtags use karne par bhi shadow ban hosakta hai aisa maine suna tha kabhi
arey subah tak toh meri tweets dikh rahe the na..Achanak aise kyun😭
Originally posted by: pranurosid
arey subah tak toh meri tweets dikh rahe the na..Achanak aise kyun😭
haan meri bhi kal tak dikh rahe the pata nahi aaj kya ho gaya
pranu try this once
if hide sensitive content is already unticked , do tick and untick it again
pranu try this once
if hide sensitive content is already unticked , do tick and untick it again
Done❤️🤗
it worked or not
Worried & Concerned Mishti 

She Can't See Him In Pain 




achha got it..Colors lo Telecast ayina date anukunta
ab ye kya hai?😲