Originally posted by: dusk2dawn
Waapas is judge ko kyun bulaaya yaar ..🤢
Athu ne bulaya... 🤬
To prove kalma are not separated yet....
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: dusk2dawn
Waapas is judge ko kyun bulaaya yaar ..🤢
Athu ne bulaya... 🤬
To prove kalma are not separated yet....
Yeah I know ki usko iss gadhe ne bulaaya .. but yehi chavanni chhap judge kyun koi aur kyun nahi..
what if judge mile hue hain deshmukh ka chidiyaghar kein basinda se..
Khoon bhari maang...
Kalyani na Teri kabhi thi na hogi....
https://www.instagram.com/p/Byp-kY_Bmhl/?igshid=157loftxo36k7
Hola girls
Am I the only one who found today's episode hilarious
I was laughing throughout the episode
The drama was OTT😂
Originally posted by: KrishnaSourav
what if judge mile hue hain deshmukh ka chidiyaghar kein basinda se..
Ho sakta hai
Oh n congrats on new AT😊
Hola girls
Am I the only one who found today's episode hilarious
I was laughing throughout the episode
The drama was OTT😂
Ott to tha sonal....
But few scenes were bang on...
Kall aur ott drama hoga....
And moreover we were happy it's kalma marriage na to aisa hi lagta hai....
Tennu judge kinne banaaya bhutni ke..👻
Tennu idhar kinne bulaaya bhutni ke..👻
🤬😡🤬😡
Bahut jald SamThu ka bhaag bhaag Dk hone wala hai.. 🤬🤬🤬🤬
Sorry for this. But can’t take this aathu n sapola anymore ..😡🤬😡🤬
AN ke baaki ke jaanwar sahen ho jaayenge but
Deva inn dono ko utha le re baba utha le..
wah kya mast dialogue haiOriginally posted by: porankisrilata
Maa ka Sher uska vehan hi nahi uska rakshak bhi hota hai...
https://www.instagram.com/p/Byp-tt1gIlA/?igshid=1t5uoft5chmhz