Originally posted by: khatimeethi
Aab kya hua,pm kardo🤣
twitter silsila tag check karo kunal ko mock kar rahi hai Teju aur kunal ki die heart fan
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: khatimeethi
Aab kya hua,pm kardo🤣
twitter silsila tag check karo kunal ko mock kar rahi hai Teju aur kunal ki die heart fan
Chalo good night kal milte hai🤣
phir se🤣do linktwitter silsila tag check karo kunal ko mock kar rahi hai Teju aur kunal ki die heart fan
Originally posted by: HeartBeat321
Acha kisiko puppy scene chahiye na mishaan ke os me tho bold🤣
mujhe french kiss chahiye aur suhaagrath bhi🙈
Originally posted by: HeartBeat321
Acha kisiko puppy scene chahiye na mishaan ke os me tho bold🤣
Aise nai puchte hain..Ask who doesn't want😆
Originally posted by: khatimeethi
phir se🤣do link
check your pm
mujhe french kiss chahiye aur suhaagrath bhi🙈
Suhaagrath jyaada hogya, main intni achi writer nahi hu. Kiss liye pata nahi kitne book ke reference lene padege🤣
Originally posted by: HeartBeat321
Suhaagrath jyaada hogya, main intni achi writer nahi hu. Kiss liye pata nahi kitne book ke reference lene padege🤣
thik hai par french kiss tho dena hi padega
par ek baar try karo na SR
check your pm
Jin fans need lecture dia unke hi sangat wale hai
Originally posted by: khatimeethi
Jin fans need lecture dia unke hi sangat wale hai
kya main samji nahi😕
par band bajna shru hogaya dekhte hai kahan tak jaati hai🤣