Mere dimag se nikal hi nahi raha 🤣
hope koi acha scene mile so yeh scene demagh sw nikle 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Mere dimag se nikal hi nahi raha 🤣
hope koi acha scene mile so yeh scene demagh sw nikle 🤣
Originally posted by: -sakeena-
kunal fans lazy bhi aur sach kahon kuch bahot hi bewakoof bhi hai aunka brain wash jaldi hota hai masoom hai shayed :/
This I agree 🤣 Itni masoomiyat sahi nahi hoti 🤣
Sab se zyada off dadi lag rahi hain 🤣
I totally ignored her🤣she was off from day of kidnapping track
This I agree 🤣 Itni masoomiyat sahi nahi hoti 🤣
meri brain wash ki try ki bahot logo ne but koi fayda nahii hua ..aisa kuch you ke saath hua ke nahii !?
Originally posted by: -sakeena-
hope koi acha scene mile so yeh scene demagh sw nikle 🤣
Haan koi intense scene 🤣
Originally posted by: -sakeena-
hope koi acha scene mile so yeh scene demagh sw nikle 🤣
Nah i have list of his bad scene too🤣
Originally posted by: khatimeethi
I totally ignored her🤣she was off from day of kidnapping track
Achha kiya 🤣 It was not worth it 😆
Originally posted by: -sakeena-
meri brain wash ki try ki bahot logo ne but koi fayda nahii hua ..aisa kuch you ke saath hua ke nahii !?
How does brain get washed 🤪i am always firm on what i like dislike 😆
Jiddi hain
Originally posted by: -sakeena-
meri brain wash ki try ki bahot logo ne but koi fayda nahii hua ..aisa kuch you ke saath hua ke nahii !?
Na mere saath nahi hua. Main zyada logun se interact nahi karti 😆
Originally posted by: khatimeethi
Nah i have list of his bad scene too🤣
Aur kaun sa scene. I don't remember 🤣