haa acha hai nah jaldi khatam honneh dohOriginally posted by: dusk2dawn
Lagta hai fans ke gusse ka asar hai.. shaayad aadha shoot kiya hua edit bhi kar de jaldi khatam karne ke liye..🤣🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
haa acha hai nah jaldi khatam honneh dohOriginally posted by: dusk2dawn
Lagta hai fans ke gusse ka asar hai.. shaayad aadha shoot kiya hua edit bhi kar de jaldi khatam karne ke liye..🤣🤣
woh bhi publically full haq seh bola bahoot intense thaOriginally posted by: porankisrilata
The dialogue was very intense.... I have not expected that dialogue..
Originally posted by: dusk2dawn
Lagta hai fans ke gusse ka asar hai.. shaayad aadha shoot kiya hua edit bhi kar de jaldi khatam karne ke liye..🤣🤣
Haa darshi... They are speeding up the pace as fans are writing to them to end this.... Kuch to asar hua humare rone ka.... 👏
Originally posted by: porankisrilata
This is one if my favorite song... Loving to see them in it...
https://www.instagram.com/p/ByVk3sKDXND/?igshid=ce13vejo7chk
Sehban nailed it today.... 👏
This year award should be given to Sehban..
Originally posted by: porankisrilata
Haa darshi... They are speeding up the pace as fans are writing to them to end this.... Kuch to asar hua humare rone ka.... 👏
Inn logo ne jitna humko rulaaya hai agar aur yeh track khicha toh definitely fandom cvs ko khoon ke aansu rulayange..🤣😂
warna fans cvs ko ache seh maza chakadegaOriginally posted by: porankisrilata
Haa darshi... They are speeding up the pace as fans are writing to them to end this.... Kuch to asar hua humare rone ka.... 👏
Originally posted by: dusk2dawn
This year award should be given to Sehban..
True he deserves it... Best actor male.... 👏
Originally posted by: porankisrilata
True he deserves it... Best actor male.... 👏
I will vote for him n mere friends family sabka dimaag kharab karungi n vote karne ko bolungi..🤣😂
Chalo I m going to sleep...
GN SD... 😴😴😴😴
C u all tomorrow.... 🤗
ok sri gn sd tc byee🤗