Originally posted by: mysterious17
Acha..i dnt like that bright red 😆
Ha diii but aapko vo color milega kuch nhi kr skte aap😛
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: mysterious17
Acha..i dnt like that bright red 😆
Ha diii but aapko vo color milega kuch nhi kr skte aap😛
Congratulations🤗
Sabko mil jayega ab I think🥳
Originally posted by: chaaru26
Congratulations Prachi your getting the gold
Kop kop 🤗.
Intezar ka meetha phal hai ye. 😆
Mai aaaj bahut khush hu
Re khush hu
Aaj bahut khush hu
But, you're ignoring me?😕
@hash : yeah stunnerz addictz..1 mr is there i frgt the nm..all 3 hv gud colors
@labhya: ussi baat ka rona h yaar
Kop kop 🤗.
Ab mera posts banane ka mann ho raha hai.
Nayi spirit aa gayi mujhme.
Prachi tujh pe ye golden color bohot bohot accha lag raha hai
Nazar na lage kisi ki🤗
Congratulations hamari billu ko
Originally posted by: mysterious17
@hash : yeah stunnerz addictz..1 mr is there i frgt the nm..all 3 hv gud colors
@labhya: ussi baat ka rona h yaar
Yep. Beech ke do colours aren't my favourite😆
Bilkul nahi
Infact tumhari wajah se jyada khush hu mai🤗