Dimag mein ek plot hai par iska OS kya banayu samajh nahi aa raha 😶😶
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Dimag mein ek plot hai par iska OS kya banayu samajh nahi aa raha 😶😶
Su ne OS mangi hai 😶😶
waow...that is exciting..
@Humera you are also that raunak
@Ray yes I want an OS
Originally posted by: chaaru26
Aaj Sims di bhi bol rahi thi that my speed is like flash😆
Vo to hai 😆 no Doubt at all
And you are also a part of it 🤗🤗
pr ma itni lively or zinda dil ni hu like all of u...🤣
@Humera
Main toh tension mein hoon😒i hope accha lage sabko
Dimag mein ek plot hai par iska OS kya banayu samajh nahi aa raha 😶😶
Aaram se likho... Take your time... I am sure bahut achha OS Hoga 😃
And you can take help from Chaaru / Octo / Sims to craft the idea. Not from Su because uske liye to surprise Hoga na
@Su
Yes for you I will again write🤗
Good night everyone❤️
gud..boly to jhakkas...❤️😉
pr ma itni lively or zinda dil ni hu like all of u...🤣
Are aisa nhi kehte
Aisa kyu sochti ho... Tum hmare sath itni baate Krti ho Masti Krti ho ... To hui na zindadil 🤗🤗 Don't say it again..